-->

Rohit Shetty ने singham-3 के बारे में किया बड़ा ऐलान

बॉलीवुड मेगा फिल्मस्टार अजय देवगन के फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी. फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 के बारे में किया एलान, इस बार सिंघम 3 बहुत बड़े पैमाने पर बनेगी.

Rohit Shetty ने singham-3 के बारे में किया बड़ा ऐलान
Image Source - Instagram

Rohit Shetty ने किया एलान

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने एलान किया है की सिंघम का तीसरा भाग यानी सिंघम 3 बहुत बड़े पैमाने पे बनाई जायेगी जिसके लिए उनकी पूरी टीम इस काम पर लग गई है, खबर के हिसाब से यह फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार करने में लगभग 1 साल लग गया है.

शूटिंग कब होगी शुरू

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म मेकर रोहित शेट्टी एक बार फिर सिंघम को लेकर आए ही जिसमे लीड रोल में अजय देवगन है, इस फिल्म की शूटिंग बहुत ही जल्दी शुरू हो जाएगी. काफी ज्यादा समय के बाद रोहित शेट्टी और अजय देवगन साथ में काम करने जा रहे है.

रोहित शेट्टी के दूसरे प्रोजेक्ट

रोहित शेट्टी हाल में केपटाउन बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग में व्यस्त है. और रोहित शेट्टी अभी अपनी वेबसरीज ' इंडियन पुलिस फोर्स ' में व्यस्त हे जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी नजर आएगी. हाल ही में लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने कहा की बहुत जल्द ही वह सिंघम 3 की शूटिंग का काम चालू करेंगे.

रोहित शेट्टी ने singham-3 के बारे में किया एलान

इंडियन एक्सप्रेस से रोहित शेट्टी ने कहा की 'में अभी सिंघम के अगले चैप्टर पर फोकस कर रहा हु' अगले साल अप्रैल में हम सिंघम 3 की शूटिंग चालू करेंगे, यह फिल्म की शूटिंग की शुरुवात हम अगले साल अप्रैल में करेंगे. इससे पहले उनकी अपकमिंग फिल्म ' सर्कस ' रिलीज होगी, जिसमे लीड रोल में रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेंगदे नजर आएगी. उसके बाद सिंघम 3 की शूटिंग चालू होगी.

रोहित शेट्टी बहुत समय से अजय देवगन के साथ मिलकर कुछ बड़ा करने की सोच रहे थे, उन्होंने कहा की इसके पहले सिंघम-2 साल 2014 में रिलीज की थी लेकिन अभी भी फैंस इस फिल्म को टीवी पर बड़े चाव से देखने का पसंद करते है. समय बदल गया है इस बार फिल्म में कुछ बड़ा देखने को मिलेगा.