-->

38 की उम्र में बिना ब्रा के दिखी अहाना कुमरा, देखे फोटोज

Bollywood News : दोस्तो अहाना कुमरा हमेशा से ही अपने सेक्सी अंदाज की वजह से लोगो के दिलो पर राज कर रही है. अहाना अक्सर कई बार अपनी हॉट फोटो से इंस्टाग्राम पर तहलका मचा देती है. एक बार फिर से ही ऐसा हुआ है जिससे अहाना लोगो के बीच सुर्खियों में आ गई है. अहाना ने अपने नए अंदाज से लोगो के दिलो पर वार किया है.
38 की उम्र में बिना ब्रा के दिखी अहाना कुमरा, देखे फोटोज
image source - Instagram
दरहसल हाल ही में अहाना कुमरा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कुछ ऐसी तशवीरे शेयर की है जिससे वह घर घर में लोगो पर मचलती नजर आ रही है. अहाना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में पंपकिन सीजन लिखा है. 

अगर आप अहाना कुमरा के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखोगे तो उनका पूरा का पूरा सोशल मीडिया प्लेटफार्म ऐसी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ दिखेगा. इस तस्वीर की खास बात यह है की उसमे उनका हॉट और स्लिम फिगर दिख रहा है. आपको बता दे की अहाना की उम्र करीब 38 साल है लेकिन आपको उनकी तस्वीर देखकर यह नहीं लगेगा.

38 की उम्र में बिना ब्रा के दिखी अहाना कुमरा, देखे फोटोज
image source - Instagram

अहाना ने शेयर की इस तस्वीर पर लोगो ने जमकर तारीफ की है. उसमे उनके एक फैंस ने यह कहा की आपकी फैशन सेंस काफी अच्छी है. और कुछ फैंस की उनकी इस तस्वीर पर नाराजगी भी दिख रही है. कुछ फैंस ने उनकी तस्वीर पर कमेंट की के आप अनुष्का शर्मा की फर्स्ट कॉपी हो.

आपको बता दे की अहाना कुमरा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में साल 2013 में फिल्म सोना स्पा से डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने लिप्स स्टिक अंडर माय बरखा, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जैसी फिल्मों में काम किया था.