-->

Business Ideas : रोजाना सिर्फ 4 घंटे काम करके कमा सकते है 50 हजार महीना

अगर आपके पास नया बिजनेस शुरू करने के लिए ज्यादा पैसे नही है. आपके पास अपनी खुद की दुकान नही है. शुरू के काम करने के लिए कोई स्टाफ नही है. तो यह बिजनेस आइडिया आपके लिए एकदम सही साबित हो सकता है.

Business Ideas : रोजाना सिर्फ 4 घंटे काम करके कमा सकते है 50 हजार महीना

आपको शुरू में सिर्फ 50 हजार का निवेश करना है और एक मशीन खरीदनी है. जिस आप अपने स्कूटर पर घर ले जा सकते हैं और उस मशीन पर काम करके आप दिन के 1500 से 2000 रुपए तक कमा सकते है. 

मशीन का नाम क्या है 

दोस्तो आपको जो मशीन खरीदनी होगी उसका नाम LaserPecker 2 Pro Engraving machine है. यह मशीन की मदद से आप किसी भी वस्तु यानी कागज से लेकर पत्थर तक सभी वस्तु पर कोई डिजाइन प्रिंट कर सकते है. यह मशीन को ऑपरेट करना भी एकदम आसान होता है. अगर आप अपना स्मार्टफोन उसे करके हमारा यह आर्टिकल पढ़ रहे हो तो आप इस मशीन तो को एकदम सही तरीके से चला सकते हो.

यह मशीन की मदद से आप क्या क्या प्रिंट कर सकते हो 

Business Ideas : रोजाना सिर्फ 4 घंटे काम करके कमा सकते है 50 हजार महीना

यह मशीन सुपर फास्ट हैंडहेल्ड लेजर एनग्रेवर, कटर और इलेक्ट्रिक रोलर है. आप यह मशीन की मदद से कोई पेन के ऊपर किसी कंपनी का लोगो प्रिंट कर सकते हो. कोई कंपनी के स्टाफ के मोबाइल पर कंपनी का लोगो प्रिंट कर सकते हो. आप इस मशीन की मदद से ऑफिस के पेपरवेट से लेकर बड़े बड़े दरवाजों पर कंपनी का नाम, लोगो या कोई और डिजाइन प्रिंट कर सकते हो. इसी प्रकार से किसी के घर की नाम प्लेट, दरवाजे, दीवार किसी भी जगह पर डिजाइन प्रिंट कर सकते हो.

इस मशीन की खास बात यह है की यह मशीन में कोई एक्स्ट्रा मैरिटल की जरूरत नहीं पड़ती है. बस आपने ऑर्डर दिया मशीन आई लगा दो काम पर. जब आप मशीन खरीदेगे तो आपको उसमे एक इंट्रक्शन दिया जाएगा की यह लेजर प्रिंटिंग मशीन होने की वजह से आप कृपया इस मशीन का इस्तेमाल रंगीन चस्मे पहनकर करे.