-->

भूमि पेडनेकर ने दिया बयान से-क्स कॉमेडी फिल्म करने में नही आती है शर्म

Bollywood News : बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में भूमि के साथ शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और डॉली सिंह अहम रोल में थी. इस लड़कियों की फौज वाली फिल्म में अनिल कपूर और करन कुंद्रा भी दिखाई दिए थे.
भूमि पेडनेकर ने दिया बयान से-क्स कॉमेडी फिल्म करने में नही आती है शर्म
image source - Instagram
यह फिल्म रिलीज से पहले भूमि पेडनेकर ने अपनी फिल्म की गर्ल गैंग के साथ एक इंटरव्यू दिया था. जिसमे उन्होंने वुमन सेक्युलिटी पर खुल कर बात की थी.

इस फिल्म पर भूमि पेडनेकर ने कहा कि थैंक गॉड मुझे यह फिल्म ऑफर हुई है. मेने इस फाइल को साइन करने से पहले बिलकुल भी नहीं सोचा था. में लंबे अरसे से फ्रंट फुल कॉमेडी फिल्म की तलास में थी. में मर्दों को सारे मजे करते देख अब बोर हो चुकी हु. क्योंकि हमने पहले से ही सिर्फ मर्दों को हो से'क्स कॉमेडी फिल्म करते देखा है.

में लंबे समय से ऐसी फिल्म की तलाश में थी जिसमे में स्टीरियो टाइप ब्रेक कर सकू और मेने इस फिल्म से वो किया है. कई बार लोगो का मुझसे यह सवाल होता है की क्या आप स्मॉल टाउन की फिल्म करके बोर नहीं होते हो. लेकिन इस फिल्म में मेने एक मॉडर्न इंडियन वुमन का रोल करके स्टाइरोटाइप को तोड़ दिया है.

भूमि पेडनेकर ने दिया बयान से-क्स कॉमेडी फिल्म करने में नही आती है शर्म
image source - Instagram
इस फिल्म में आपको महिला के से-क्सुअल प्ले दिखने के अलावा भी बहुत कुछ मौजूद है. शायद हमारे देश में ऐसी बातो पर हम खुल कर बात नही कर सकते है. लेकिन हम ऐसी फिल्मों के जरिए लोगो को मेसेज दे सकते है.

आगे बातो में भूमि ने बताया की इस फिल्म को मैंने अपने मां के और परिवार वालो के साथ बैठकर देखी है. और इस फिल्म को देखकर मेरी मां ने कहा की सोच बड़ी होनी चाहिए. इस फिल्म में कॉमेडी है और हस्ते हसाते यह फिल्म आपको बहुत कुछ कह जायेगी.

आगे भूमि ने बताया की फिल्म में मेरा कैरेक्टर ऐसा है जिसमे मेरा कई बार ब्रेकअप होता है. वह अपने लव लाइफ को दूसरा मौका देती है फिर भी वह फेल हो जाती है.

इंटरव्यू में कई सारी बाते हुई थी जिसमे शिबानी ने कहा की इस फिल्म के सेट पर पहले ही दिन से मुझे यही फील हुआ है की जो भी इस फिल्म की फीमेल्स है वह एकदूसरे को सपोर्ट कर रही है. हमे कही भी ऐसा नहीं लगा की यहा कंपटीशन है या किसी से इनसिक्योरिटी नही हुई है. भूमि ने फिल्म के सेट पर सिस्टरहुड जैसा माहौल बनाया था.