-->

जैकी श्रॉफ ने नशे की हालत में तब्बू के साथ की जबरदस्ती, जाने क्या हुआ था उस रात

Bollywood News : 90 के दशक की हीरोइन तब्बू आज 51 साल की हो गई है. लेकिन आपको पता नही होगा की तब्बू ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कैसे किया था. उस समय तबू की बहन फरहा तब्बू की बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए उन्हे बॉलीवुड की पार्टियों में ले जाती थी. जिससे किसी डायरेक्टर की नजर उन पर पड़े.
जैकी श्रॉफ ने नशे की हालत में तब्बू के साथ की जबरदस्ती, जाने क्या हुआ था उस रात
image source - Instagram
उस समय फरहा एक बड़ी एक्ट्रेस हुआ करती थी. वह अपनी सिफारिश से तब्बू को फिल्म दिला सकती थी. लेकिन वह चाहती थी की प्रोड्यूसर या डायरेक्टर खुद तब्बू को फिल्म के लिए अप्रोच करें. लेकिन तब्बू उस वक्त बिना किसी फिल्म के लाइम लाइट में आ गई थी.

इसके पीछे की वजह तब्बू के लिए काफी भयानक थी की जिसे आज भी सोच कर तब्बू की धड़कने तेज हो जाती है. चलिए जानते है आखिर उस रात क्या हुआ था. यह बात करीब साल 1986 की है. उस समय अभिनेता जैकी श्रॉफ और तब्बू की बहन फरहा फिल्म 'दिलजला' की शूटिंग कर रहे थे.

उस फिल्म में विलन का कैरेक्टर डैनी निभा रहे थे. डैनी हमेशा से ही शूटिंग खत्म होने के बाद अपने घर पर पार्टी रखते थे. फरहा अक्षर तब्बू को फिल्म के सेट और पार्टियों में ले जाया करती थी. लेकिन उन्हें क्या पता था की इस पार्टी में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से उनके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

उस पार्टी में जैकी श्रॉफ शराब के नशे में धुत हो चुके थे. सब लोग उनके अलग बर्ताव से हैरान हो चुके थे. क्योंकि इस पार्टी में शराब के नशे में धुत जैकी श्रॉफ की नियत तब्बू को देखकर डगमगा गई थी. वह तब्बू के साथ जबरजस्ती करने लगे थे. पार्टी में जैकी के ऐसे बर्ताव से तब्बू चीखने चिल्लाने लगी थी तब डेनी ने उनको जैकी से छुड़वाया था.


पार्टी में हुई इस घटना के बाद फराह ने कुछ लोगो से बात करते हुए बताया की यदि उस पार्टी में डेनी ना होते तो जैकी श्रॉफ तब्बू को बदनाम कर ही देते. इसके बाद तब्बू को फिल्मों से ऑफर मिलने लगी. उनको जैकी के साथ कई फिल्में ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने सभी फिल्म ठुकरा दी थी. आपने स्क्रीन पर कभी जैकी और तब्बू की जोड़ी को नही देखा होगा. और तब्बू ने कभी जैकी के साथ स्क्रीन शेयर की और ना ही इस घटना का कभी जिक्र किया है.