-->

कपिल शर्मा पर सुमोना चक्रवर्ती ने लगाया बड़ा आरोप, कहा कपिल ने मेरे साथ...

Bollywood News : दोस्तो जैसे की आप सभी को पता है की 'द कपिल शर्मा शॉ' पूरे देश में लोगो का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है. आज के समय में इस शॉ को बच्चो से लेकर बड़ों तक सभी लोग पसंद कर रहे है. शॉ की टीआरपी हमेशा से ही नंबर 1 पर रहती है.

कपिल शर्मा पर सुमोना चक्रवर्ती ने लगाया बड़ा आरोप, कहा कपिल ने मेरे साथ...
image source - Instagram

हालाकि पिछले कुछ सालों में शॉ को लेकर कई विवाद हुए है. पहले सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा हुआ और अब द कश्मीर फाइल्स फिल्म के वक्त फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कपिल पर यह आरोप लगाया था की कपिल ने उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन करने से साफ मना कर दिया था.

विवेक अग्निहोत्री के इस बयान के बाद कपिल शर्मा के शॉ को बंद करने के लिए काफी लोगो ने सोशल मीडिया पर मांग की थी. लेकिन फिलहाल यह मामला शांत हो गया है और सब ठीक होता हुआ दिख रहा है. शॉ में कपिल शर्मा की वाइफ का कैरेक्टर प्ले करने वाली शुमोना चक्रवर्ती ने भी बताया है की अब चिंता की कोई बात नही है सब कुछ ठीक हो गया है.

लेकिन इसके बीच शूमोना चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दे की यह जो वीडियो वायरल हो रहा है वह काफी पुराना वीडियो है. यह बात तब की है जब 'हाफ गर्लफ्रेंड' की प्रमोशन करने के लिए अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर और चेतन भगत शॉ में आए हुए थे.

उस दौरान शॉ में कपिल हमेशा की तरह शुमोना का मजाक उड़ा रहे थे तब शुमोना ने यह बयान दिया था की कपिल मेरे साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते क्योंकि कपिल शर्मा मुझसे जलते है. हालाकि यह सब शॉ के एक्ट का हिस्सा था और उन्होंने यह हसी मजाक में कहा था.

शुमोना चक्रवर्ती आज के समय में टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक बन चुकी है. लेकिन बहुत ही कम लोगो यह पता होगा की शुमोना ने साल 1999 में आई आमिर और मनीषा कोइराला की फिल्म 'मन' से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में डेब्यू किया था. फिर बाद में उन्होंने टीवी सीरियल में भी काम किया और उनको टीवी जगत में सबसे बड़ी सफलता 'बड़े अच्छे लगते हैं' टीवी शो से मिली थी.