-->

छोटे कपड़ों में रश्मि देसाई हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, देखे वीडियो

Bollywood News : रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल इंडस्ट्री में काफी नाम और शोहरत कमाई है. जिसकी वजह से आज के समय में हर कोई व्यक्ति रश्मि देसाई को पसंद करता है. रश्मि देसाई ने कई सारी टीवी सीरियल में काम किया है और अपनी खुबसूरती और एक्टिंग के बलबूते पर काफी लोगो को अपना दीवाना बनाया है. कुछ समय पहले रश्मि देसाई भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आई थी लेकिन ज्यादातर लोग उन्हें टीवी इंडस्ट्री की वजह से ही जानते है.

छोटे कपड़ों में रश्मि देसाई हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार, देखे वीडियो
image source - Instagram

रश्मि देसाई सलमान खान का शॉ बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी है. माना जाए तो रश्मि देसाई को असली पहचान बिग बॉस शॉ से ही मिली है. रश्मि देसाई अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी ज्यादा एक्टिव दिखाई देती है. रश्मि देसाई समय समय पर अपने फैन्स के लिए तस्वीर शेयर करती रहती है.

हालही में रश्मि देसाई का एक वीडियो काफी जोरो से वायरल हो रहा है. जिसमे आप देख सकते हो की रश्मि देसाई इस वीडियो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है. वीडियो में आपने देखा होगा की रश्मि देसाई ने सफेद रंग का खूबसूरत शॉर्ट्स पहना हुआ है. और उनकी खूबसूरती का निखार लाने के लिए रश्मि ने काले कलर का चश्मा भी पहन रखा है.


वीडियो में आप देख सकते होगे की रश्मि के पीछे बहुत सारे लोग खड़े हुए है. लेकिन उसी समय पर उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी वजह से उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ता है. इस फंक्शन के बीच में जब रश्मि खड़ी होती है तब उनको ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है. जो कैमरा में कैद हो जाता है और वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है.

अगर हम रश्मि देसाई के काम की बात करे तो वह बहुत अच्छी एक्टिंग करती है. और कई सारी टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है. फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए घंटो तक लाइन में खड़े रहते है.