-->

20 साल की एक्ट्रेस से हो गया बेडरूम का वीडियो लीक, मिनिटो में हुआ वायरल

Reem Shaikh Video Viral : रिम शैख ने काफी कम उम्र में टीवी इंडस्ट्री में काफी बवाल मचाया हुआ है. यह एक्ट्रेस ने काफी कम समय में एक खास पहचान बनाई है. रिम के फैंस उन्हें परदे पर देखने के लिए काफी बेकरार रहते है. यह एक्ट्रेस ना सिर्फ अपनी टीवी सीरियल की वजह से बल्कि अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी लोगो के बीच में काफी चर्चा में रहती है.
20 साल की एक्ट्रेस से हो गया बेडरूम का वीडियो लीक, मिनिटो में हुआ वायरल
image source - Instagram
रिम शेख ने अपने करियर की शुरुवात चाइल्ड एक्टर से की थी. इससे रिम शेख ने यह साबित कर दिया है की चाहे कोई भी करियर क्यों ना हो वह बखूबी अपने आप को उसमे ढाल सकती है. रिम शेख अपने शॉ के अलावा अपने स्टाइलिश लुक की वजह से भी काफी चर्चा में रहती है.

हालाकि रिम शेख का हर अंदाज लोगो को दीवाना बना देता है. रिम शेख हमेशा सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्टिव रहती है और फैंस भी उनके पोस्ट का वेट करते है. रिम शेख अपने फैन्स के लिए समय समय पर अपने प्रोजेक्ट्स और लुक्स शेयर करती रहती है.

इस बार रिम शेख ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो मिनीटो में ही पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में वह अपने बेडरूम का लुक फैंस को दिखा रही है. वीडियो में रिम शेख ने ब्लैक सिल्क शॉर्ट नाइट शूट पहना हुआ है. इस वीडियो में आपको एक्ट्रेस का बिना मेकअप का लुक देखने को मिल रहा है.


वीडियो में रिम शेख अपने सिंपल लुक में भी बला की खूबसूरत दिख रही है. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी कातिलाना अदाओं के साथ बेड पर बैठी हुई है. फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. और इस वीडियो पर लोग काफी कमेंट भी कर रहे है.

रिम शेख के इस लुक को देखकर आप यह यकीन ही नहीं कर पाओगे की यह एक्ट्रेस अभी सिर्फ 20 साल की ही है. इस उम्र में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही है. फैंस रिम को हर एक लुक में पसंद करते है. रिम ने लास्ट टाइम फना इश्क में मरजावा 3 वेब सीरीज में काम किया था.