-->

शर्लिन चोपड़ा ने कहा पैसे के लिए बितानी पड़ती थीं रात, जानिए पूरी खबर

Bollywood News : आपको बता दें की बॉलीवुड इंडस्ट्री में शर्लिन चोपड़ा उनकी अदा और बेखौफ बयानबाजी से काफी मशहूर है. शर्लिन किसी भी मुद्दो पर खुलकर चर्चा करती है. शर्लिन चोपड़ा ने कई सारी फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए है. हालाकि फिर भी बॉलीवुड में वह कुछ खास तो नही कर सकी लेकिन वह सोशल मीडिया पर हॉट और से-क्सी फोटो शूट से लोगो के बीच में काफी सुर्खिया बटोर रही है. अभी शर्लिन की वेब सीरीज आ रही है जिसका नाम पौराशपुर है. जिसका ट्रेलर अभी लॉन्च हो चुका है.
शर्लिन चोपड़ा ने कहा पैसे की लिए बितानी पड़ती थीं रात, जानिए पूरी खबर
image source - Instagram
शर्लिन चोपड़ा ने आज से करीब 10 साल पहले एक ट्वीट करते हुए बताया था, जिसकी वजह से उस वक्त शर्लिन चोपड़ा काफी चर्चा का विषय बन चुकी थी. उस समय उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था की वह पैसे के लिए लोगो के साथ सो रही है. उस समय पर शर्लिन के इस ट्वीट ने लोगो का खूब ध्यान खींचा था.

शर्लिन चोपड़ा ने उस समय सोशल मीडिया में पोस्ट के द्वारा बताया था की वह पैड से -क्स यानी पैसे के लिए बहुत लोगो के साथ रात बिता चुकी है. उस समय उन्होंने यह भी बताया था की लोग उन्हें पेइड से-क्स के लिए अप्रोच करते थे और उन पर लोगो को हा बोल देती थी. क्योंकि उनको इससे आसानी ने पैसे मिल जाते थे. हालाकि अब उन्होंने यह काम छोड़ दिया है. हाल ही में उन्होंने इसे कन्फेस किया है.

शर्लिन चोपड़ा ने कहा पैसे की लिए बितानी पड़ती थीं रात, जानिए पूरी खबर
image source - Instagram

हालही में एक इंटरव्यू में शर्लिन से इस बयान के बारे में पूछा गया था. इस बात पर शर्लिन ने सफाई देते कहा की में ये सब पहले करती थी अभी में इन सब के लिए अवेलेबल नही हु.

इंटरव्यू में आगे शर्लिन ने कहा की लोगो ने उनकी बात का गलत मतलब समझ लिया था. उसने यह बयान पब्लिसिटी के लिए नही दिया था. उन्होंने यह सब इस लिए सबको बताया था क्योंकि वह सच बोलना चाहती थी क्योंकि उसने यह सब किया था.

शर्लिन ने आगे इस इंटरव्यू में अपने लाइफ का खुलासा करते हुआ बताया की एक फिल्म की कास्टिंग प्रोसेस के वक्त एक डायरेक्टर ने उनका कप साइज पूछा था. और वह डायरेक्टर उनके ब्रे-स्ट को छूना चाहता था. शर्लिन ने बताया की कई डायरेक्टर ने मुझसे यह पूछा है की क्या आपने अपने ब्रे-स्ट की सर्जरी कराई है.

शर्लिन चोपड़ा ने कहा पैसे की लिए बितानी पड़ती थीं रात, जानिए पूरी खबर
image source - Instagram

शर्लिन ने आगे इंटरव्यू में बताया की वह अपने ब्रे-स्ट साइज से खुश नहीं थी क्योंकि लोग उनसे उनके साइज के बारे में पूछा करते थे और उसको उनसे शर्मिंदगी महसूस होती थी. ऐसे सवालों पर एक डायरेक्टर को उन्होंने पूछा था की आप तो शादी शुदा हो आपको इनके बारे में ज्यादा पता होगा. उसके बाद डायरेक्टर ने शर्लिन से कहा की मेरी अपनी पत्नी से ज्यादा बात चीत नही होती है.