-->

कुंवारी होने के बाद भी इन मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है तब्बू

Bollywood News : जैसे की आप सभी को पता है की हमारी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में आज भी ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद है जिसने बुढ़ापे तक शादी नही की है और अकेले ही अपना जीवन व्यतीत कर रही है. एक्ट्रेस के साथ साथ कई ऐसे स्टार है जिसने बुढ़ापे तक शादी नही की है.

कुंवारी होने के बाद भी इन मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है तब्बू
image Source - Instagram
अगर हम सबसे सुर्खियों वाले कुवारे एक्टर्स की बात करे तो उसमे सबसे पहले नाम आता है सलमान खान का, जो आज 57 साल के हो गए है लेकिन अभी तक वह कुवारे है. लेकिन सलमान खान की तरह ही तब्बू के भी 51 साल हो गए है और वह आज भी कुंवारी है.

हालाकि कई लोगो का यह मानना है की तब्बू ने अभी तक अजय देवगन की वजह से शादी नही की है. लेकिन हम आपको बता दे की तब्बू का नाम अजय देवगन के अलावा कई सारे लोगो से जुड़ा हुआ था.

तब्बू हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही है. आज 51 साल की होने के बावजूद भी तब्बू का नाम अजय देवगन के साथ जुड़ता आ रहा है. क्योंकि एक समय पर अजय देवगन ने तब्बू के साथ शादी करने का वादा किया था और बाद में उनकी शादी काजोल के साथ हो गई थी.

एक समय पर तब्बू का नाम अजय देवगन के अलावा साजिद नाडियाडवाला के साथ भी जुड़ा था. तब्बू और साजिद नाडियाडवाला की नजदीकियों के किस्से भी लोगो के बीच में सुर्खिया बटोर रहे थे. दोनो ने साथ में मिलकर कई राते रंगीन की थी. बाद में साजिद ने भी तब्बू को छोड़ दिया था.

कुंवारी होने के बाद भी इन मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है तब्बू
image source - Instagram
बाद में तब्बू का यह दो एक्टर के अलावा तीसरे आदमी के साथ भी जुड़ा था. जो अनिल कपूर का भाई संजय कपूर था. तब्बू और संजय कपूर ने मिलकर कई सारी फिल्मों में काम किया था जिसकी वजह से दोनो की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी. और उस वक्त लोगो का यह मानना था की जल्द ही यह दोनो शादी भी कर लेंगे. लेकिन बाद में तब्बू के साथ वही हुआ जो अजय और साजिद ने किया था. 

अभी लगता है की तीनो की तरफ से धोखा मिलने पर तब्बू ने मन ही मन यह ठान लिया है की वह अब किसी से शादी नही करेगी और अपना जीवन अकेले ही व्यतीत करेगी. और इस वजह से ही तब्बू आज भी अपना जीवन अकेले ही काट रही है.