-->

संजय दत्त ने 'BAAP OF ALL FILMS' की शुरुवात की, 80 के दसक के यह 4 सितारे मचाएंगे धूम

      संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम के द्वारा जानकारी दी कि बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर अहमद खान ने एक फिल्म के शूटिंग की तैयारी की है.

संजय दत्त ने 'BAAP OF ALL FILMS' की शुरुवात की, 80 के दसक के यह 4 सितारे मचाएंगे धूम
image source - instagram
     अहमद खान zee studio के साथ मिलकर एक एक्शन फिल्म बनाने जा रहे है जिसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है. यह फिल्म में बॉलीवुड के जानेमाने और पुराने टॉप स्टार की कास्ट की गई है. यह फिल्म के डायरेक्टर विवेकसीह चौहान है, जो इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्म में लीड रोल में सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवती और जैकी श्रॉफ जेसे टॉप स्टार होंगे. यह फिल्म की शूटिंग की खबर आते ही इनके फैंस काफी खुश नजर आते दिख रहे है.

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

     80 के दसक के चार बड़े स्टार सनी देओल, संजय दत्त, मिथुन चक्रवती और जैकी श्रॉफ एक एक्शन फिल्म में साथ काम करने वाले है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है. खबर के मुताबिक यह फिल्म की शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी और कई सारी अलग अलग location पर होगी. बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म की अपडेट दी है और स्टारकास्ट की फोटो अपलोड की है जिसमे उनके साथ मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ दिखाई दे रहे है. हालाकि इस तस्वीर में सनी देओल नही दिखाई दे रहे जिसमे संजू बाबा ने लिखा है की "पाजी कहा है आप !"

     इस फिल्म की शूटिंग की खबर आते ही सारे एक्टर के फैंस में फिल्म की शूटिंग के लिए इंतजार और बढ़ता जा रहा है.

स्टार्स की अगली फिल्म

     यह चार स्टार्स की अगली फिल्म की बात करें तो संजू बाबा रणबीर की फिल्म शमशेर में काम करेंगे. सनी पाजी यानी सनी देओल "गदर 2" और "चुप" फिल्म में काम करते नजर आएंगे. "ओम द बैटल विदीन" फिल्म में जैकी श्रॉफ नजर आएंगे जिस फिल्म के लीड रोल में आदित्य रॉय कपूर, आशुतोष राणा, संजय सांधी और प्रकाश राज जेसे दिग्गज कलाकार है.