-->

Salman Khan पर हावी हुई है यह बीमारी, कहा सुसाइड करने का मन करता है

Salman Khan Disease : दोस्तो जैसे की आप सभी जानते है सलमान खान को आज हम सब उनकी दमदार एक्टिंग, फिटनेस और दबंगई की वजह से जानते है. लेकिन आज के समय में आपको बता दे की सलमान खान बहुत ही गंभीर बीमारी से परेशान है, जिसकी वजह से उन्हें बहुत ही बुरे खयाल आते है. जिसकी जानकारी खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था.

Source:- Instagram

दरहसल जब 2017 में सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू दे रहे थे तब उन्होंने बताया था की उन्हें एक ऐसी गंभीर बीमारी हुई है जिसे दुनिया की सबसे तकलीफ देने वाली बीमारियो में गिना जाता है. अगर हम डॉक्टर के अनुसार बताए तो यह बीमारी ऐसी है जिसमें मरीज को नसों में बहुत ही ज्यादा दर्द होता है और उसकी वजह से कुछ लोग सुसाइड भी कर लेते है.

2017 में आई फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन के वक्त सलमान खान ने बताया था की उन्हें ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नाम की खतरनाक बीमारी हुई है, यह खतरनाक न्यूरोलॉजीकल बीमारी है जिसे आप सुसाइड डिसिस भी कह सकते है.

सलमान खान को आते है सुसाइड के खयाल

खबरों के हिसाब से, सलमान खान जब भी इस बीमारी का सामना करते है तब उनके मन में सुसाइड करने का खयाल आता है. इस बात को खुद सलमान खान ने इंटरव्यू बताए थी. दरहसल जब इंसान की उम्र 50 से ज्यादा हो जाती है तब यह बीमारी होती है.

सलमान खान इस बीमारी का सामना करने के लिए आपने आप को फिट रखने की कोशिश करते है. और जिम में जमकर पसीना बहाते है. फिलहाल सलमान खान के पास आने वाले दिनों के लिए कई सारे प्रोजेक्ट है. आपको बता दे की 'Tiger 3' में सलमान खान कैटरीना के साथ दिखाई देने वाले है, और इस फिल्म में इमरान हसमीन भी देखने को मिलेंगे. इसके साथ साथ सलमान खान 'कभी ईद कभी दिवाली', ' किक 2', ' दबंग 4' और ' बजरंगी भाईजान 2' में भी नजर आने वाले है.