-->

सलमान खान की पुरानी गर्लफ्रेंड ने खोला राज, कहा रंगे हाथों पकड़े गए थे

Somy Ali On Sangeeta Bijlani-Salman Khan Breakup : आपको बता दें की 90 के दशक में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनकी लव स्टोरी को लेकर काफी चर्चा में थे. उनका एक नही बल्कि बहुत सारी अभिनेत्री के साथ चक्कर हुआ करता था. और आपको बता दे की सलमान खान की शादी संगीता बिजलानी के साथ होने ही वाली थी लेकिन एंड मौके पर उनकी शादी टूट गई थी. सलमान खान की पुरानी गर्लफ्रेंड सोमी अली ने यह शादी टूटने का राज खोला है.

सलमान खान की पुरानी गर्लफ्रेंड ने खोला राज, कहा रंगे हाथों पकड़े गए थे
Image Source:- Instagram 

आपको बता दे की सोमी अली 90 के दशक में सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. सलमान के लिए सोमी अली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री ज्वाइन किया था. सलमान और सोमी अली का रिलेशन करीब 8 साल तक चला था. बाद में सोमी अली ने सलमान से ब्रेक अप कर लिया था और बाद में इंडस्ट्री को भी अलविदा कह दिया था. उस समय सोमी ने सलमान पर धोखा देने का आरोप लगाया था. इस बात के साथ साथ सोमी अली ने सलमान और संगीता की शादी टूटने की भी वजह का खुलासा किया है.

सलमान और संगीता बिजलानी की शादी टूटने की वजह

सोमी अली ने हालही में दिए एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है की संगीता बिजलानी ने सलमान से शादी इस लिए तोड़ी थी क्योंकि उन्होंने सलमान खान और सोमी अली को एक साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. शुभाकर मिश्रा के साथ बातचीत में सोमी ने कहा की शादी के कार्ड छप चुके थे, लेकिन संगीता ने सलमान को मेरे अपार्टमेंट में पकड़ लिया था. सलमान ने जो संगीता के साथ किया वही मेरे साथ किया. सायद इसी को ही कर्म कहते है.

सलमान और सोमी अली के ब्रेक अप की वजह

सोमी अली ने इंटरव्यू में बताया की पहले तो उनका रिश्ता सलमान के साथ अच्छा रहता था लेकिन फिजिकल एब्यूज के बाद उनके रिश्ते में खटास आने लगी. सोमी अली ने बताया की सलमान उन्हें इसलिए इंडस्ट्री में हिट करना चाहते है क्योंकि वह उनको प्यार करते है और उनकी केयर करते है. सोमी अली का कहना है की अभी मुझे जब भी ऐसी पुरानी बाते याद आती है तब में अपने आपको मूर्ख समझती हूं.