-->

शाहरुख से सीखकर उनको ही मात देने की कगार पर है सनी देओल

Gadar 2 vs jawan : दोस्तों जैसे की आप को पता है अभी के दिनों में अगर सबसे ज्यादा जिस फिल्म की चर्चा हो रही है तो वह शाहरुख की जवान है. आपको बता दे की जवान फिल्म ने सिर्फ 6 दिनों में करीब 660 करोड़ का वर्ल्डवाइड कारोबार किया है. शाहरुख खान की यह फिल्म हर दिन एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है. शाहरुख खान की जवान आने से पहले सनी देओल की गदर 2 की चर्चा बहुत ज्यादा हो रही थी, लेकिन जवान की रिलीज के बाद गदर 2 की चर्चा कम होती जा रही है.

शाहरुख से सीखकर उनको ही मात देने की कगार पर है सनी देओल
Image Source:- Instagram

आपको बता दे की गदर 2 11 अगस्त को थिएटर में रिलीज हुई थी. और उसके करीब 1 महीने बाद यानी 7 सितंबर को जवान रिलीज हुई. सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने 30 दिनों में करीब 512 करोड़ का बिजनेस किया. लेकिन जवान की रिलीज के बाद गदर 2 का क्रेज माने खतम ही हो गया है. अभी के समय में फिल्म की कमाई काफी कम होती देखने को मिल रही है. ऐसे में गदर 2 के मेकर्स अपनी कमाई की रफ्तार फिर से बढ़ने के लिए ऑफर लेकर आई है.

गदर 2 के मेकर्स का ऑफर

आपको बता दे की गदर 2 के मेकर्स ने 15 सितंबर के बाद फिल्म की टिकिट में करीब 150 रुपए की छूट दी है. इस ऑफर की जानकारी सनी देओल के खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने फैन्स को दी है. सनी देओल ने ऑफर वाली पोस्ट में यह लिखा है कि ऐसा मौका फिर नही आयेगा तो देर मत कीजिए.

सनी देओल ने अपनाया शाहरुख का फॉर्मूला

आपको बता दे की अभी के दिनों में गदर 2 की सीधी टक्कर शाहरुख की जवान से हुई है. अगर अभी जवान फिल्म रिलीज ना हुई होती तो यह फिल्म और ज्यादा रिकॉर्ड अपने नाम कर लेती. लेकिन गदर 2 के मेकर्स अभी यह ऑफर लेकर जवान को टक्कर देने के फिराक में है. और उसके लिए उन्होंने शाहरुख का ही फॉर्मूला अपनाया है.

आपको बता दे की इस साल की शुरुवात में शाहरुख की पठान रिलीज हुई थी और उस फिल्म में शाहरुख अपने फैन्स के लिए कई ऑफर लेकर आए थे. जैसे की कम कीमत में टिकट के साथ साथ एक टिकट पर एक फ्री जैसे कई ऑफर दिए थे. और अब गदर 2 के मेकर्स भी शाहरुख की राह पर चलते दिखाई दे रहे है.