-->

सालो बाद शिल्पा ने किया खुलाशा - कहा जब 22 साल की थी तब अक्षय ने बनाये थे मेरे साथ संबंध

दोस्तों जैसे की आप सभी जानते हो की शिल्पा शेट्टी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी सुर्खियों में रहती है. आपको बता दे की शिल्पा ने अपने करियर की शुरुवात 90 के दसक में की थी. करियर के शुरुवात में वह मोडलिंग किया करती थी. और बाद में उन्होंने बड़े पर्दों पर अपने करियर की शुरुवात की और एक के बाद एक बॉलीवुड को की सफल फिल्मे दी.

सालो बाद शिल्पा ने किया खुलाशा - कहा जब 22 साल की थी तब अक्षय ने बनाये थे मेरे साथ संबंध
image credit - Instagram 

आज के समय में शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की पत्नी है और उनका वैवाहिक जीवन काफी अच्छा देखने को मिल रहा है. लेकिन पहले उनके बॉलीवुड में काफी अफेर रहे है. और उसमे से अक्षय और शिल्पा की अधूरी प्रेम कहानी को कोन नहीं जानता है. एक समय था जब अक्षय और शिल्पा के अफेयर की चर्चा भारत की गली गली में हो रही थी. ऐसा सुनने में भी आया था की अक्षय और शिल्पा प्यार में सारी हदे पार कर चुके थे.

आपको यह जानके बहुत ही हेरानी होगी के शिल्पा शेट्टी ने लगभग 22 साल की उम्र में अपना कुवारापन खो दिया था. 90 के दौर में अक्षय और शिल्पा उभरते शितारो में से एक थे. जिसकी वजह से इनके अफ्येर की बात सामने आई तब खूब शुर्खिया बटोरी थी. शिल्पा शेट्टी जब लन्दन के एक शो में थी तब उन्होंने अक्षय के साथ रिलेशन के काफी राज खोले थे. उसी शो में यह राज शिल्पा ने खोला था की 22 साल में उम्र में उन्होंने अक्षय के साथ संबंध बनाये थे.
जब अक्षय और शिल्पा पहली बार मिले थे तब ही एक दुसरे से इम्प्रेस हो चुके थे ऐसा सुनने में आया है. उनकी पहेली मुलाकात फिल्म में खिलाडी तू अनाड़ी के सेट पर हुई थी. फिर उनकी जोड़ी जानवर फिल्म में सामने आई. इस फिल्म के समय दोनों की नजदीकिया ज्यादा बढ़ने लगी थी. बाद में अखबारों में उनकी लव स्टोरी की खबर छपने लगी.

एक समय में ऐसी भी खबर सामने आई थी की अक्षय और शिल्पा ने शादी कर ली है. और यह बात भी सामने आई थी उन दिनों में की अक्षय ने आपने खास दोस्त को बताया था की शिल्पा परदे पर जितनी मासूम और सीधी दिखती है उतनी ही बेड में एक्टिव हो जाती है. लेकिन यह लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई और दोनों एक दुसरे से अलग हो गये.

कहा जाता है की दोनों का ब्रेकअप राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना की वजह से हुआ था. उन दिनों में ट्विंकल खन्ना अक्षय के बेहद करीब आ चुकी थी और साल 2001 में दोनों ने शादी भी कर ली थी. और शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिज़नेसमेन राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली.