-->

कच्चा बादाम वाली अंजली ने रसियन के साथ रात बिताने के लिए पैसे

Anjali Arora Secret : कच्चा बादाम वाली रील से फेमस हुई अंजली अरोड़ा आज फिर से चर्चा में बनी हुई है. हालाकि कुछ दिनों पहले ही वह एमएमएस की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई थी.

कच्चा बादाम वाली अंजली ने रसियन के साथ रात बिताने के लिए पैसे
image source - Instagram
हाल ही में अंजली अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने नए गाने का वीडियो शेयर किया है. अंजली का यह नया गाना शाहरुख की आने वाली फिल्म 'जोश' के गाने का रीमेक है. इस गाने के वीडियो में अंजली अरोड़ा ने व्हाइट कलर की शॉर्ट पहनी हुई है. लोगो की तरफ से यह गाना काफी पसंद किया गया है.

एक तरफ लोग उनकी प्रसन्नता कर रहे है वही दूसरी तरफ कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे है. एक ने लिखा की इससे भी छोटा ड्रेस पहन लेती और दूसरे ने लिखा है की इस इंडस्ट्री में आपका कोई फ्यूचर नही है, अपनी कमाई का दूसरा तरीका ढूंढ लो.

अंजली अरोड़ा एमएमएस कांड के पहले अपने डांस की वजह से जानी जाती थी. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही अच्छी है. एमएमएस वीडियो लीक होने के बाद उस वीडियो पर उन्होंने रोते हुए कहा था की उस वीडियो में लड़की में नही कोई और है. आखिर मेने किसी का क्या बिगाड़ा है.

अपनी फैन फॉलोइंग के बलबूते पर अंजली को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉकअप में बुलाया गया था. इस शो पर अंजली ने यह इजहार किया था की उनकी को कंटेस्टेंट मुन्नवर फारूकी के साथ फीलिंग है. अंजली ने कई बार कहा है की उन्हें मुन्नवर से प्यार हो गया है हालाकि मुन्नवर ने इस पर कोई जवाब नही दिया है. और सलाह दी की अंजली को डॉक्टर की जरूरत है.

अगर रसियन से जुड़े खुलासे की बात करे तो एक बार कंगना के शो लोक में उन्होंने यह खुलासा किया था की जब वह रसिया की ट्रिप पर गई थी तब उसने एक रसियन के साथ पूरी रात बिताई थी. इसके लिए उन्होंने रसियन के पास से 5000 रूबल यानी इंडिया के करीब 6500 रुपए लिए थे.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंजली ने 2022 में एक इंटरव्यू में अपने पास्ट के बारे में बताया था की दिसंबर 2021 में उसे रूस के एक होटल रिसेपनिस्ट के साथ अट्रैक्ट हुई थी. इस रूसियन ने सैटरडे नाइट के लिए उनको पैसे भी दिए थे. अंजली ने इस बात पर कहा की मुझे इस वक्त पैसे की जरूरत थी, मेने मांगे तो उसने दे दिए. फिर हम पूरी रात साथ रहे और पार्टी की. इस बात को बताते हुए कहा की मेरे किसी दोस्त को इसके बारे में पता नही है. और मुझे पता नही की मेरे पेरेंट्स इस बात पर क्या रिएक्ट करेंगे.