-->

जहान्वी कपूर हुई पार्टी में ऊ'प्स मू'वमेंट का शिकार, कैमरे दिखा सबकुछ

Bollywood News : धर्मा प्रॉडक्शन के मालिक करन जोहर की पार्टी में कई सारी एक्ट्रेस छोटे छोटे कपड़ों में नजर आई थी. कुछ एक्ट्रेस के कपड़े इतने छोटे थे की वह खुद ही कपड़ो को बार बार ऊपर नीचे करके ठीक कर रही थी.

जहान्वी कपूर हुई पार्टी में ऊ'प्स मू'वमेंट का शिकार, कैमरे दिखा सबकुछ
image source - Instagram
इस पार्टी में बाकी एक्ट्रेस की तरह ही जहान्वी कपूर भी छोटे कपड़े पहन कर आई थी. लेकिन उस टाइम पर कैमरे में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई.

करन जौहर की पार्टी के खास मौके पर जहान्वी कपूर पिंक कलर का थाई स्लिट गाउन पहनकर आई थी. जहान्वी की यह ड्रेस ना सिर्फ डीप नेक थी बल्कि बैकलेस भी थी.


जहान्वी कपूर ने अपने इस लुक को ज्यादा बेहतर करने के लिए हाई हील्स पहने हुए थे. इसके साथ साथ जहान्वी ने हल्के मेकअप के साथ हेयर खुले रखे थे. जिसमे जहान्वी कपूर काफी खूबसूरत दिख रही थी.

करन जौहर के इस खास मौके पर जब जहान्वी कपूर पहुंची तब वहा पर मौजूद सभी लोगो की नजर उनपर से नही हटी, सभी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. जहान्वी जैसे ही कैमरे के सामने से इस ड्रेस में गुजरी तब साइड में से ड्रेस थोड़ा उठा हुआ था और इस वजह से उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. जहान्वी का यह वीडियो लोगो के बीच सुर्खियों में आ गया.


जहान्वी कपूर ने कारण जोहर की पार्टी वाले लुक का फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया और जब यह लुक लोगो के सामने आया तब लोग उनकी बहुत प्रसंशा करने लगे.

आपको बता दें की जहान्वी ने अपने फिल्म करियर की शुरुवात 'धड़क' फिल्म से की थी. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर इसान खट्टर के साथ काम किया था. उनकी पहली ही फिल्म में लोगो ने उनकी जमकर तारीफ की थी.