-->

मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर करीना कपूर की जुबान फिसली, कहा साइज बड़ा हो तो..

Bollywood News : अगर हम बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की सबसे बड़े चर्चित लोगो की बात करते है तो उसमे करीना कपूर का नाम आता ही है. करीना कपूर हमेशा से ही अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही है.

मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर करीना कपूर की जुबान फिसली, कहा साइज बड़ा हो तो..
image source - Instagram

फिलहाल तो अभी के समय में करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना कर अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही है. करीना कपूर अपने फैमिली के साथ बहुत ही खुश नजर आ रही है.

लेकिन कुछ समय पहले ही करन जौहर के शो में करीना कपूर के एक बयान ने लोगो को बहुत ही ना खुश किया है. चलिए आज जानते है करीना कपूर का वह कोनसा बयान है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में है.

हालाकि करीना कपूर हमेशा से हर तरह अपनी मर्यादा में रहती है. लेकिन कई बातो पर करीना ऐसे बयान दे चुकी है जिससे फैंस उनसे ना खुश हुए है. करीना कपूर की यह चर्चा तब सुर्खियों में आई जब फिल्म मेकर करन जोहर के शो का एक वीडियो वायरल हुआ.

इस वीडियो में करीना कपूर करन के सभी सवालों के जवाब बिलकुल बेजिजक दे रही थी. इस बीच करन जोहर ने करीना से मर्दों के प्राइवेट अंग के बारे में सवाल किया. इसपर सबको यही लगा की इस सवाल को करीना स्किप कर देगी और उसका कोई जवाब नही देगी. लेकिन आगे हम बताते है की करीना के मर्दों के प्राइवेट पार्ट के बारे में क्या जवाब दिया जिससे लोग उनसे नाराज हो रहे है और भला बुरा कह रहे है.


करन जोहर के द्वारा जब करीना को यह सवाल पूछा गया तब सबको लगा की करीना इस सवाल का जवाब नही देगी. लेकिन करीना ने इस सवाल का जवाब देते हुए बताया की उनके लिए मर्दों के प्राइवेट पार्ट का साइज मैटर करता है. करीना के इस जवान से उनके फैंस काफी नाराज़ हो गए और कहा की करीना को ऐसे बयान देने से पहले शर्म आनी चाहिए.